Best Romantic Dinner Ideas For Couples in Hindi

शैम्पेन और चॉकलेट से ढकी स्ट्रॉबेरी केवल रोमांटिक खाद्य पदार्थ नहीं हैं जिन्हें आप दो के लिए रात के खाने में शामिल कर सकते हैं। कई रात के खाने के विचार और मेनू आइटम हैं जो प्रकृति में रोमांटिक हैं, और आप लगभग किसी भी नुस्खा को एक अंतरंग रात्रिभोज में थोड़ा तैयारी और कल्पना के साथ दो में बदल सकते हैं। अगली बार जब आप किसी विशेष व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं, तो इन रोमांटिक डिनर विचारों पर विचार करें।

Best Romantic Dinner Ideas For Couples in Hindi

Paella For Two:

यह स्पैनिश मेनू आइटम आम तौर पर पकाया जाता है और हैंडल के साथ एक बड़े स्किलेट या फ्लैट पैन में परोसा जाता है, और प्रेमी के साथ इस भोजन को साझा करना एक शानदार डिनर-डेट विचार है। इस भोजन को आप अपनी इच्छा के अनुसार किसी भी मांस या सब्जी के साथ बना सकते हैं, क्योंकि चावल ही एकमात्र पैला रेसिपी में संगत सामग्री है, लेकिन कई पारंपरिक पेल्लास में विभिन्न प्रकार के समुद्री खाद्य पदार्थ, मसाले और ताजा, मौसमी सब्जियां शामिल हैं।

Soup, Salad & Bread:

सूप, सलाद और ब्रेड का भोजन साझा करना सही तैयारी और प्रस्तुति के साथ एक रोमांटिक, अंतरंग संबंध साबित हो सकता है। एक सलाद प्लेट और सूप के कटोरे के साथ दो स्थानों को सेट करें, और अपनी तिथि और अपने आप को उतना ही परोसें जितना आपको रात के खाने की मेज पर सही लगे। एक पाव रोटी से टुकड़े काटें, और इस साधारण रोमांटिक भोजन में साथ देने के लिए हाथ पर शराब की एक बोतल रखने पर विचार करें।

Finger Foods:

एक तपस-शैली के भोजन पर विचार करें जिसमें आपके और आपके खाने की तारीख के नमूने और साझा करने के लिए ऐपेटाइज़र-आकार के भागों में प्रदर्शित कई व्यंजन शामिल हैं। प्रकृति में रोमांटिक, रात के खाने के विभिन्न प्रकार के व्यंजन जो हाथ से खाए जा सकते हैं, दोनों भोजन साझा करने के बीच एक निश्चित स्तर की परिचितता और अंतरंगता प्रदर्शित करते हैं। पारंपरिक तपस व्यंजन में केविच, झींगा फ्रिटर्स, एम्पनादास, भरवां मिर्च और स्पेनिश आमलेट शामिल हैं, लेकिन रात के खाने के लिए किसी प्रियजन के साथ साझा करने की इच्छा रखने वाले किसी भी ऐपेटाइज़र को पकाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।

Oysters:

कस्तूरी शायद खाद्य पदार्थ हैं जो उपभोक्ता में भयावह भावनाओं के लिए जाना जाता है, कैसानोवा द्वारा दर्जन भर महिलाओं के उनके प्रलोभन में सहायता के रूप में समर्थन किया जाता है, लेकिन कई खाद्य कामोत्तेजक हैं जिन्हें आप इसे विशेष और रोमांटिक बनाने के लिए भोजन में शामिल कर सकते हैं। जमे हुए शैंपेन मिग्ननेट के साथ कच्चे कस्तूरी के लिए एक मुफ्त नुस्खा प्रदान करता है, और प्राकृतिक कामोत्तेजक माना जाने वाले अन्य खाद्य पदार्थों में शतावरी, अदरक, केसर और लहसुन शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *