Best Romantic Room Ideas For Couples In Hindi

Introduction For Best Romantic Room Ideas

एक रोमांटिक और सनसनीखेज माहौल आपके बेडरूम के रंगरूप को बढ़ा सकता है। यह जानते हुए कि अपने कमरे को रोमांटिक बनाने में आपको ज्यादा समय नहीं लगता है जब आप अपनी रचनात्मकता को मार्गदर्शन देने की अनुमति देते हैं। एक रोमांटिक कमरा अंतरंगता के लिए मूड सेट करता है कि क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं जिसे आप परवाह करते हैं या रोमांस उपन्यास और कंबल के साथ अकेले कर्लिंग करते हैं। रंगों और लहजे के रूपों का उपयोग करते हुए, अपने बेडरूम को एक रोमांटिक हेवन में बदल दें।

Best Romantic Room Ideas For Couples In Hindi (July 2019)

बिस्तर बदलना। फेंग शुई इंगित करता है कि प्यार, रोमांस और कामुकता से जुड़े रंग चांदी, नीले, गुलाबी और लाल रंग के होते हैं। बिस्तर के लिए ऐसी सामग्री चुनें जो साटन, रेशम, मखमल या साबर जैसी बनावट में आलीशान और कामुक हो।

बेड के लिए आपके द्वारा चुनी गई रंग योजना के अनुरूप बेडरूम की खिड़की के उपचार को बदलें। यदि आपकी खिड़कियों में ब्लाइंड्स नहीं हैं, तो उन्हें ऐसी सामग्री से ढक दें, जो कमरे से प्रकाश को ढाल दे, इसे रोमांटिक माहौल के लिए तैयार करें।

Ideas To Create Romantic Room For Couples In Hindi 2019

कमरे के चारों ओर रंगीन मोमबत्तियाँ रखें। सुरक्षित मोमबत्ती विकल्प में बैटरी से चलने वाली मोमबत्तियाँ शामिल हैं जो लपटों का उत्पादन नहीं करती हैं।

सुगंधित वातावरण बनाने के लिए कमरे में लाइट अगरबत्ती या एक ईख विसारक रखें। रोमांटिक scents में लैवेंडर, दालचीनी, चंदन, एम्बर और चमेली शामिल हैं।

शांत संगीत बजाएं। प्रकृति की शीतल आवाज़, किसी भी संगीत शैली या शास्त्रीय संगीत के धीमे प्रेम गीत जब नरम रोमांटिक रंग योजना, मंद रोशनी वाले कमरे और सुगंधित वातावरण के साथ संयुक्त होते हैं तो एक रोमांटिक भावना पैदा करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *