How To Get Your Girl Back After Breakup In Hindi 2019

जब आपका दिल टूट जाता है, तो यह मानसिक और शारीरिक रूप से आप पर भारी पड़ सकता है। हो सकता है कि आप अपने कमरे में अपने आप को खाने या सोने में असमर्थ पाएं। यदि आपको लगता है कि आपकी पूर्व-प्रेमिका ने आपसे एक बड़ी गलती की है, तो उसने इसे आपके साथ तोड़ दिया, तो इसके बारे में कुछ करने का समय है। उसे अपनी उंगलियों के माध्यम से फिसलने न दें। ब्रेकअप के बाद लड़की का दिल जीतने और उसे वापस पाने के कुछ तरीके हैं।

How To Get Your Girl Back After Breakup In Hindi 2019

Step 1:

ब्रेकअप के बाद उसके फैसले का सम्मान करें। कॉल और टेक्स्ट संदेशों के साथ उसके सेल को उड़ाने से बचें। जब उसे पता चलता है कि आप एक लाख भावनात्मक टुकड़ों में नहीं टूट रहे हैं, तो इससे उसे अपने फैसले के बारे में दूसरे विचार रखने में मदद मिल सकती है।

Step 2:

अपने आप को एक बदलाव दें और अपने आप को सामाजिक बनाने के लिए मजबूर करें। थोड़ी देर के लिए अपनी प्रेमिका को भूलने की कोशिश करें। बाहर जाओ और दूसरी लड़कियों से मिलो। शब्द चारों ओर मिल जाएगा कि आप अन्य लड़कियों से बात कर रहे हैं और यह आपके पूर्व ईर्ष्या कर सकता है।

Step 3:

जब वह कॉल करे तो कुछ रिंग के लिए फोन को इग्नोर करें। जब वह आपसे मिलने के लिए कहती है तो आप जैसे कार्य में व्यस्त रहते हैं। उसे यह न बताएं कि आप उसके बुलाने का इंतजार कर रहे हैं ताकि आप वापस मिल सकें। उस पर कभी मत रोओ जब से वह उसे बुलाती है।

Step 4:

उसके पाठ संदेशों को वापस करने से पहले कुछ घंटे गुजरने दें ताकि उसे लगे कि आप उसे उत्तर देने के लिए अपने जीवन में बहुत व्यस्त हैं। वह आश्चर्यचकित होगी कि आप किस चीज में इतने व्यस्त हैं। जब उसे अंधेरे में रखा जाता है, तो वह आपसे संपर्क करने के लिए आपसे अधिक संभावना रखेगा।

Step 5:

उसे किसी पार्टी, बार या क्लब में चलाने की कोशिश करें। खुश और उसके चारों ओर मुस्कुराओ। अपनी पूर्व हंसी बनाओ। जब आप पहली बार मिले तो उसके साथ इश्कबाज़ी करना। उसे उस भयानक लड़के की याद दिलाने की कोशिश करें जिसे वह प्यार करती थी।

Step 6:

उसे एक प्यारा सा हाथ से लिखा धन्यवाद पत्र भेजें। कुछ ऐसा सोचें कि आप आभारी हैं कि उसने आपके लिए किया। उदाहरण के लिए, यदि वह आपके साथ खड़ी होती है और कठोर निर्णय लेते समय आपका समर्थन करती है, तो उसे धन्यवाद कहें। यदि उसने अंतिम परीक्षा के एक तनावपूर्ण सप्ताह के माध्यम से आपको पाने में मदद की, तो उसे बताएं कि उसकी मदद का मतलब आपके लिए कितना है। “आप मुझे मेरे साथ किए गए सभी के लिए एहसान वापस करने का मौका क्यों नहीं देते हैं” की तर्ज पर कुछ कहकर पत्र को समाप्त करें।

Step 7:

उसका रोमांस करें अगर आपको लगता है कि अभी भी एक चिंगारी है जो रिश्ते को राज कर सकती है। कुछ लोग अपने काम पर भेजे गए फूलों के बड़े गुलदस्ते के साथ एक लड़की को रोमांस करेंगे। अपने मेलबॉक्स, उसकी कार या एक बाड़ पोस्ट के लिए एक दिल के आकार का गुब्बारा गुलदस्ता बाँधें। अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए उसे एक हस्तनिर्मित कार्ड दें। आप उसे एक साथ होने वाले कारणों की एक मजेदार शीर्ष-दस सूची दें, जैसे कि आप दोनों एक चेरी जेलो की लत साझा करते हैं। उसे एक कविता या एक गीत लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *