How To Talk To a Girl In Phone In Hindi 2019

एक लड़के के रूप में, आप शायद एक या दो बार वहां गए हैं। आप फोन उठाते हैं, उसका नंबर डायल करते हैं, वह उठाता है और अचानक आप एक खाली ड्रा करते हैं। किसी लड़की को फोन पर क्या कहना है, यह जानना मुश्किल हो सकता है। यह विशेष रूप से सच है क्योंकि लोगों को आमतौर पर फोन पर बातचीत का अनुभव नहीं होता है जो लड़कियां एक दूसरे से बात करती हैं। फोन पर अजीबोगरीब ठहराव अनुभव को बर्बाद कर सकता है जब एक लड़की से बात कर रहा हो और हमेशा आपको उसकी “उबाऊ” श्रेणी में टाइपकास्ट किया जाए।

How To Talk To a Girl In Phone In Hindi 2019

Be Prepared:

फोन पर किसी लड़की से क्या कहना है, यह तय करने से पहले आप रिसीवर को उठा लें। आपके पास हमेशा कॉल करने का एक कारण होना चाहिए। यह विशेष रूप से सच है पहले कुछ बार जब आप उसे बुला रहे हैं। अगर यह आपकी पहली बार इस लड़की को बुला रहा है, तो यह उसे एक तिथि पर आमंत्रित करने का एक सही समय है। उसके साथ एक मीटिंग सेट करना फोन पर अपना समय बिताने का एक सही तरीका है। आपको यह भी याद रखना चाहिए कि फोन पर आपका समय लंबा और खींचना नहीं है। कॉल करने के लिए एक बिंदु होने, यहां तक ​​कि यह सिर्फ नमस्ते कहना है, आपकी बातचीत को फोकस देगा। अपनी बातचीत को छोटा और मधुर बनाए रखने से आप उसे और अधिक चाहते हैं जब आप लटकेंगे। कॉल करने से पहले, कुछ टॉकिंग पॉइंट तैयार करें। दिलचस्प वर्तमान घटनाएं हमेशा फोन पर एक अच्छा संवादी टुकड़ा होती हैं। उसके बारे में कुछ खुले प्रश्न पूछें जो उसे उसकी पसंद और नापसंद पर विस्तृत करने की अनुमति दें। जब आप आमने-सामने न हों, तो उसे थोड़ा बेहतर जानने के लिए यह अवसर लें। यह आपको भविष्य में तारीखों की योजना बनाने में मदद करेगा।

Remember your Tone:

जबकि फोन पर किसी लड़की से बात करते समय आपको हमेशा खुद होना चाहिए, अगर आप उसे पसंद करते हैं तो आप एक अच्छा प्रभाव बनाने का प्रयास करते हैं। पहले फोन पर संपर्क करने पर उसका गर्मजोशी से स्वागत करें। यह कहते हुए कि “आपकी आवाज सुनना अच्छा है” या “मैं आपसे सुनकर खुश हूं,” दया और उत्साह के साथ उसे पता चल जाएगा कि आप उसकी देखभाल करते हैं। हालांकि यह अतिशयोक्ति न करें, क्योंकि उत्सुकता जल्दी से हताशा का कारण बन सकती है। जब आप उससे बात कर रहे हैं तो मुस्कुराते हुए उसे वही करेंगी। वह समझ पाएगी कि आप उससे बात करने में खुश हैं और यह वास्तविक लगेगा। ज्यादातर लड़कियां तब पसंद करती हैं जब आप टोन सेट करके किसी बातचीत को नियंत्रित करते हैं।

Get Closer With Communication:

आपके बारे में थोड़ा बताने के बाद उसके दिन के बारे में पूछना, संचार को चालू रखने का एक अच्छा तरीका है। हमेशा उसे अपना समय दें और अपनी जिज्ञासा से परेशान हुए बिना जवाब देने का अवसर दें। इसके बारे में जानने के लिए अंगूठे का एक नियम यह है कि फोन पर उसे अपमानित करने से बचें। जब वह आपके आस-पास नहीं है या उसके पास कोई अन्य पुरुष मित्र हैं, तो उसके बारे में प्रश्न पूछना, एक बड़ा बदलाव हो सकता है। उसे अपनी संपत्ति की तरह मत समझो। उस समय का उपयोग करें जब आप एक लड़की के साथ फोन पर रुचि जगाने के लिए करते हैं। एक दिलचस्प किताब या आपके द्वारा लिखी कविता से उसके कुछ पृष्ठ पढ़ें। आई-स्पाई या जल्लाद जैसे खेल खेलने में समय बिताएं। इन तकनीकों को केवल तभी नियोजित किया जाना चाहिए जब वह ऐसा करने में रुचि और सहज दोनों हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *