How To Treat Your Girl Like A Lady In Hindi

डेटिंग में, यह जानना महत्वपूर्ण है कि एक महिला का इलाज कैसे करें ताकि उसे विशेष महसूस हो सके। एक महिला की तरह उसका व्यवहार करना आपकी महिला को दिखा सकता है कि आप उसका सम्मान करते हैं और उसकी देखभाल करते हैं। कुछ सरल चरणों और युक्तियों के साथ, आप आसानी से सीख सकते हैं कि एक महिला की तरह उसका इलाज कैसे करें और अपनी पत्नी, प्रेमिका या भावी-प्रेमिका को दुनिया की सबसे खास लड़की की तरह महसूस करें।

How To Treat Your Girl Like A Lady In Hindi

खुद को प्रेजेंटेबल बनाएं। यदि आपके पास एक तारीख की योजना है, तो एक स्लोब की तरह दिखाई न दें। अपने आप को दिखने में स्वीकार्य बनाने से शुरू करें, जो उसे दिखाएगा कि आप प्रयास में डाल रहे हैं। साफ कपड़े पहनें, बिना चीर-फाड़ या दाग-धब्बों के, साफ-सुथरी दाढ़ी रखें और शायद किसी कोलोन पर फेंक दें। अगर यह इसके लिए बुलाता है तो एक अच्छी ड्रेस शर्ट और स्लैक्स या एक टक्सीडो पहन कर देखें।

आप जो कहते हैं, उसमें सम्मानित रहें। कामुक या कामुक टिप्पणी न करें, साथ ही साथ बहुत अधिक हिंसक रूप से कुछ भी बात करने से बचें। इसके अलावा, उसकी उपस्थिति, या आपके परिवेश के बारे में कोई अनुचित टिप्पणी न करें और अपने आस-पास के लोगों के लिए असभ्य टिप्पणी न करें क्योंकि आप अपनी महिला को शर्मिंदा नहीं करना चाहते हैं।

उनकी तारीफ़ करें। यह आपकी महिला के साथ अच्छा व्यवहार करने की कुंजी है। जब आप उसे देखते हैं, तो उसके बारे में एक टिप्पणी करें कि वह क्या पहन रही है या वह कितनी सुंदर लग रही है। चर्चा में, आप उसकी बुद्धि या हास्य की भावना की प्रशंसा कर सकते हैं। तारीफ उसे महसूस कराएगी जैसे आप उसे नोटिस करते हैं और उसके बारे में सभी छोटी चीजें।

उसकी मदद के लिए छोटे-छोटे प्रयास करके अपने सज्जनतापूर्ण कर्तव्यों का पालन करें। इसका मतलब यह हो सकता है कि उसके लिए एक रेस्तरां या कार का दरवाजा खोलना, मेज पर उसकी कुर्सी को खींचना, जब आप चलते हैं, तो उसका हाथ पकड़ना, उसके चारों ओर अपनी बांह डालना, अगर वह उस के साथ सहज है, या उसे अपना कोट दे रही है अगर यह मिर्च है। ये केवल छोटी चीजें हैं जो आप उसे दिखाने के लिए कर सकते हैं जो आपको उसके आराम की परवाह है।

अपना स्नेह दिखाने के लिए उसे थोड़ा उपहार या टोकन लाएं। इसका मतलब तारीख की शुरुआत में फूल हो सकता है, या एक विशेष अवसर के लिए गहने का एक सुंदर टुकड़ा, जैसे उसका जन्मदिन या सालगिरह। आप उसे आश्चर्यचकित नाश्ता भी पका सकते हैं या उसे चॉकलेट भेज सकते हैं।

Final Words

उसको दावत दो। हालांकि यह पूरी तरह से स्वीकार्य है कि आप चेक को विभाजित कर सकते हैं, या कभी-कभी आपकी महिला भुगतान कर सकती है, उसे एक रात के बाहर का इलाज करना उसे एक महिला की तरह महसूस कर सकता है। उसे एक अच्छा रात का खाना खरीदना, या एक संगीत कार्यक्रम के लिए टिकट देना, उसे बिना किसी प्रयास के डाल देने के लिए उसे एक आराम और मजेदार शाम की पेशकश कर सकता है, जो कि एक सज्जनतापूर्ण इशारा हो सकता है, उसे यह दिखाने के लिए कि आप उसकी कंपनी में रहना चाहते हैं।

वह जो कहती है, उसे सुनो। यह उसे एक महिला की तरह महसूस करने का एक निश्चित तरीका है और वह जो कहती है वह आपके लिए मायने रखती है। अपनी आंखों को भटकने न दें, इसके बजाय उन पर ध्यान केंद्रित करें और ध्यान से सुनें, बातचीत में प्रतिक्रिया देकर उसे बताएं कि आप चैट में लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *