Some Best Tips To Flirt With Girls In Hindi 2019

जब एक लड़की के साथ छेड़खानी होती है, तो कुछ आसान टिप्स आपको उसे आकर्षित करने के लिए उसे पाने में एक लंबा रास्ता तय कर सकती हैं। छेड़खानी एक ऐसी कला है जिसका विपरीत लिंग के साथ व्यवहार करने के लिए आपको विश्वास दिलाने के लिए अभ्यास करना चाहिए। छेड़खानी आपको एक लड़की की प्रतीक्षा करने के बजाय रिश्ते में पहल करने का अवसर देती है।

Some Best Tips To Flirt With Girls In Hindi 2019

Never Hesitate:

किसी लड़की के साथ छेड़खानी करने के दौरान यह दिखाना महत्वपूर्ण है कि आपके पास एक सकारात्मक दृष्टिकोण है और आत्मविश्वास है। आप से संपर्क करने के लिए एक लड़की की प्रतीक्षा न करें। पदभार ग्रहण करें और पहली चाल चलें। लड़कियों को ऐसे पुरुष पसंद आते हैं जो आत्मविश्वास से भरे हों। बहुत अधिक आत्मविश्वास से बाहर निकलना कभी भी एक अच्छा विचार नहीं है, क्योंकि एक लड़की आपको खुद से भरा हुआ पा सकती है।

Always Make Eye Contact:

आँख से संपर्क एक शक्तिशाली संचार उपकरण है, जिसे सही तरीके से उपयोग किए जाने पर, एक लड़की के साथ छेड़खानी में शामिल किया जा सकता है। एक लड़की की आँखों में चंचलता से देखने से उसका ध्यान खींचने में मदद मिलती है। सावधान रहें, हालांकि घूरने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि यह एक अजीब भावना पैदा कर सकता है।

Give Compliments:

फ्लर्ट करते समय थोड़ी सी चापलूसी बहुत आगे बढ़ जाती है। एक लड़की को उसके कपड़े या उसके केश पर बधाई। सुनिश्चित करें कि तारीफ वास्तविक है, इसलिए उसे दिखाने के लिए कि आप ईमानदार हैं और वास्तव में उसे आकर्षक लगते हैं। जब आप किसी लड़की को अपने बारे में अच्छा महसूस कराते हैं, तो वह आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेगी

Show Your Interest:

एक लड़की आपको अपील करती हुई मिलेगी जब आप वह सुनते हैं जो वह आपसे कहती है और आप वास्तविक रुचि दिखाते हैं कि वह किस बारे में बात कर रही है। उसे अपने बारे में खुल कर बात करने के लिए कहें। उससे उसके जीवन के बारे में कई सवाल पूछें और पता करें कि वह वास्तव में कौन है। उसे अपने सकारात्मक जीवन के अनुभवों को आपके साथ साझा करने दें और उसे अच्छी तरह से जानें। उसके जीवन के इतिहास को साझा करने से आप दोनों के बीच एक सामान्य बंधन के निर्माण में मदद मिलेगी।

Talk With a Smile:

एक सूक्ष्म मुस्कान एक लड़की को आपके साथ एक अच्छी पहली छाप छोड़ जाएगी। एक मुस्कान संचार का एक अचेतन तरीका है जो एक लड़की को बताता है कि आप उसकी रुचि रखते हैं मुस्कुराना यह दर्शाता है कि आप खुश हैं और आसानी से जा रहे हैं। जब आप उन्हें एक मुस्कान और एक सकारात्मक खिंचाव देना बंद करना चाहते हैं तो लड़कियां आपको जानना चाहती हैं।

Always Be Funny With Them:

छेड़खानी करना मज़ेदार है। एक लड़की को अपनी बेचैनी से उठा लेने के कारण बहुत तनाव में न हों और न ही डरें। छेड़खानी की प्रक्रिया मज़ेदार और हल्की-फुल्की होनी चाहिए, न कि दर्दनाक और असहज। मजाकिया और मनोरंजक बनें और एक लड़की आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेगी। अपने क्षेत्र में एकल मिलो!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *