Top Beach Messages & Quotes Status In Hindi 2019

हर कोई बस समुद्र तट विशेष रूप से रेत और पानी से प्यार करता है, दो चीजें जो सिर्फ चिल्लाती हैं: छुट्टी मोड। हर कोई अनुमान लगा रहा है कि वे एक बार फिर समुद्र तट पर जा सकते हैं। अपनी आत्माओं को वहां पर उठाना और लेटना इतना आसान है कि आप रेत में दफनाने के दौरान सूरज को अपनी त्वचा को चूमने दें। अलग-अलग कारण हैं कि हम में से प्रत्येक समुद्र तट पर जाता है, कुछ को मज़े करने के लिए, कुछ को भूलने के लिए, कुछ को जाने के लिए जबकि कुछ को मनाने के लिए लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास क्या कारण है, समुद्र तट पर जाना एक गतिविधि है जिसे आप अकेले कर सकते हैं या अपने दोस्तों और परिवार के साथ। यहां समुद्र तट के बारे में कुछ उद्धरण दिए गए हैं, जिनसे आप हमारे खोज को मनोरंजक बना सकते हैं।

Top Beach Messages & Quotes Status In Hindi 2019

मैं एक दिन चाहता हूं, जहां मैं काम से जा सकता हूं, जब मैं फोन नहीं सुन सकता। मैं यहां गया क्योंकि मैं फोन के रिंग के इंतजार में थक गया हूं, उम्मीद है कि शायद यह आप ही हैं। कोई भी कई समुद्र के गोले एकत्र नहीं कर सकता है और मैं इसे अपने लिए कुछ इकट्ठा करने के लिए एक बिंदु बनाता हूं।

हर यात्रा, कुछ नया होता है, कुछ ऐसा जो मुझे कभी नहीं मिल सकता है वह है नई चीजें, वास्तव में। मैं यहां विशेष महसूस करता हूं, जैसे हर पल मायने रखता है, जैसे मैं खुद कुछ घंटों के लिए सक्षम हूं। यहां सीखने के लिए जीवन के सबक हैं और यही मैं इसके बारे में सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।

यह जगह मुझे अपने परिवार के साथ मिलकर अपने जीवन की सबसे अच्छी यादों को याद दिलाने के लिए है। समुद्र तट वह जगह है जहां मेरा दिल है, यह रास्ते में कहीं गिर गया होगा, मुझे लगता है कि यह किया था। एक दिन, मुझे पता चलेगा कि पहाड़ काफी ऊँचा होगा लेकिन मैं यहाँ अंततः उतर सकता हूँ।

जब मेरा पहला दिल टूट गया था, तो मैं जिस किनारे पर था, उस किनारे पर मैंने जाने दिया। समुद्र के बारे में कुछ है और घंटों तक उसे घूरना आपको कैसे भूल जाता है। मैं भूलना चाहता था और उसने मुझे वहीं पर उतारा जहाँ मैं सूर्यास्त देख रहा था।

जब शब्द मुझे ठीक महसूस करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो मैं ऐसा कुछ करता हूं जैसे कि रेत पर लेटा हो, लड़की। मैं आपको कैसे बताऊं कि इस जगह पर होना मुझे सही लगता है, कि यह मुझे हमेशा सुकून देता है। किसी तरह, समुद्र तट मुझे आराम देता है, यह मुझे यहाँ मेरे अंदर के दर्द के साथ, यहाँ मेरे दिल में मदद करता है।

बिकिनी पहनना एक ऐसी चीज है जिससे मुझे ऐसा लगता है कि जब मैं नहीं हूं तब भी मैं वहीं हूं। मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि यह जगह मेरी खुशहाल जगह है, एक मैं कभी थक नहीं पाऊंगा, कभी! कहीं भी मैं देख सकता हूं कि पानी का कुछ हिस्सा मेरे लिए एक जगह है जहां सूरज और रेत बोनस हैं। पहली नजर में प्यार वह दिन होता है जब मैं रेत और समुद्र से एक ही समय में मिलता था।

Best Beach Messages & Quotes Status In Hindi 2019

हर समुद्री खोल इतना कीमती लगता है इसलिए मैंने फैसला किया कि मैं उनमें से हर एक को, आज ही रखूंगा। जिस क्षण मैं रेत और समुद्री खोल इकट्ठा करना शुरू करता हूं, वह दिन है जब मैंने जीवन के लिए समुद्र से प्यार करने का फैसला किया। नीचे गहराई से खोजे जाने के लिए बहुत सारे जीवन की प्रतीक्षा है और मैं वह होना चाहता हूं जो करता है।

आखिरकार मुझे अपने सामान्य जीवन में वापस जाना होगा लेकिन अभी के लिए, मैं अपने आप को सिर्फ आनंद लेने दूंगा। मुझे एक आवाज़ सुनाई देती है जो मुझसे कहती है कि यह मेरा घर है और मैंने इसे और अधिक बताने दिया। जैसे ही तट पर लहरें दुर्घटनाग्रस्त होती हैं, मैं रेत पर लेट जाता हूं और इससे होने वाली धुन सुनता हूं।

मुझे याद है कि इस बात की परवाह कभी नहीं की जाती है कि दिन क्या है लेकिन बस इतना है कि मुझे सूरज की इतनी जरूरत हो सकती है। ताड़ के पेड़ वह है जो मुझे वापस जाना चाहता है, बस एक गर्मी से दूर ले जाओ और मज़े करो। ऐसा लगता है कि यह मुझे फोन करता है, मुझे बता रहा है कि मैं यहां रह सकता हूं, कि मैं वास्तव में फोन से दूर रह सकता हूं। यह समुद्र तट के चारों ओर की तरंगें हैं जो मुझे इसके लिए लंबे समय तक बनाती हैं, जब मैं वास्तव में बहुत दूर हूं।

Final Words

जब भी मैं यहां होता हूं, मैं अपना फोन बंद कर देता हूं और बस वह सब मजा आता है जो मुझे कभी भी मिल सकता है। हर एक दिन जो मैं यहाँ बिताता हूँ, वह दिन मेरी दुनिया की सारी खुशियों से भरा होता है। मैं बस इतना चाहता था कि बड़े गहरे और जंगली समुद्र में उन mermaids की तरह सुंदर हो। समुद्र मुझे महसूस करता है कि मैं स्वतंत्र हूं कि जब तक मैं उन्हें करना चाहता हूं, मैं चीजों को कर सकता हूं।

जब मैं यहां होता हूं, तो मुझे पता है कि यह कैसा लगता है कि यह मुक्त होना है, न कि किसी भी चीज की चिंता करना। मुझे आशा है कि मैं आपको उन शब्दों को बता सकता हूं जो आप अपने विचारों में डूबने के लिए सबसे अधिक सुनना चाहते थे। यह वह जगह थी जहां वह एक घुटने पर झुकता था और आज से एक साल पहले मेरे सामने आया था। यह किनारे पर है कि हमें बहुत मज़ा आया था और जब भी मैं यहाँ जाता हूं मैं अभी भी उन पर वापस देखता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *